Promise day 2021 top 30+ stauts shayari

 Promise day- promise करना आसान है लेकिन निभाना मुश्किल। वादा करना अच्छा है लेकिन हमें वादे करने के बजाय अपने प्यार और अपने प्यार को व्यक्त करने में अच्छा होना चाहिए। लेकिन वैलेंटाइन के सप्ताह के दिनों में वादा दिवस कहा जाता है। इसलिए इस वादे को दिन प्रति दिन करें लेकिन अपने रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए पहले वाले को पूरा करें। अधिक वादा दिवस संदेशों के लिए।



वादा किया हैं तो निभाएंगे,

बन के फ़िज़ा तेरा जीवन महकायेंगे

हम हैं तो जुदाई का गम कैसा,

तेरी हर सुबह फूलो से सजायेंगे


हैप्पी प्रॉमिस डे


वादा है तुझसे कभी रुलायेंगे नही,

हालात जो भी हो तुझे भुलायेंगे नहीं,

छुपा के अपनी आँखों में रखेंगे तुझको

दुनिया में किसी और को दिखाएंगे नहीं।


हर पल के रिश्ते का वादा हैं तुमसे

अपनापन कुछ इतना ज्यादा हैं तुमसे

कभी ना सोचना के भूल जायेंगे तुम्हे

ज़िन्दगी भर का साथ देंगे ये वादा है तुमसे


ये वादा हैं हमारा,

ना छोड़ेंगे कभी साथ तुम्हारा

जो गए तुम हम भूल कर कहीं,

ले आएंगे पकड़ कर हाथ तुम्हारा


खुशबु की तरह तेरी हर साँस मैं,

प्यार अपना बसाने का वादा है.

रंग जितने है मोहबत में हमारी

आपके जीवन में सजाने का वादा है.

पल पल साथ निभाएंगे

एक इशारे पर दौड़े चले आएंगे

वादा है गम को तेरे पास भी न आने देंगे

बस खुशियां तुझ पर लुटाएंगे.


रहेंगे तेरे दिल में हरदम,

हमारा प्यार कभी न होगा काम,

चाहे कितने भी आये जिंदगी में गम

रहेंगे हमेशा तेरे साथ हम.


लम्हें ये सुहाने साथ हो ना हो,

कल मे आज जैसी बात हो ना हो,

दोस्ती रहेगी हमेशा दिल में,

चाहे पूरी उम्र मुलाकात हो ना हो.


अगर आपने मुझे लाखो में चुना है.

तो मेरा भी वादा है आप से..

करोड़ों की भीड़ में

खोने नहीं दूंगा आपको..!!



वादा है तुझे दिल से जुदा कभी होने नहीं देंगे,

हाथ हमारा कभी छोड़ने नहीं देंगे,

तेरी मुस्कान ही इतनी प्यारी है कि

हम मर भी जायें पर तुझे रोने नहीं देंगे।


खुशबु की तरह मेरी हर साँस में,

प्यार अपना बसने का वादा करो,

रंग जितने तुम्हारी मोहबत के हैं

मेरे दिल में सजाने का वादा करो !



मोहब्बत में मैं खुद को भूल जाऊंगा,

रहा वादा तेरी शोहबत में मैं दुनिया भूल जाऊंगा,

कभी आजमाना हमें भी अपनी महफिल में

मैं तेरी खातिर दुनिया-ऐ-महफिल भूल जाऊंगा!




"#Nexmoney app" से पैसे कैसे कमाए और #Nexmoney app को ज्वाइन कैसे करें ?" अगर आपके मन में भी यह सवाल चल रहे हैं तो इनका जवाब पाने के लिए आप एकदम सही जगह पर है आज इस पोस्ट में मैं आपको बताउगा की Nexmoney app क्या है और इससे संबंधित सभी सवालों के जवाब भी दूंगा मैंने इस पोस्ट में लगभग सभी सवालों के जवाब कवर किए हैं हो सकता है कि यह पोस्ट थोड़ा लंबा हो जाए।


Comments

Popular posts from this blog

शराबी शायरी, शराबी की शायरी और स्टेटस/sarabi ke shayari and stauts

Love Shayari

Sweet night stauts Shayari