Top 50 Rose day shayari, rose day wishing 2021 shayari , Rose day Stauts and shayari

Rose day- इस दिन आप अलग-अलग लोगों को उनके लिए अपनी भावनाओं के आधार पर लाल पीले गुलाबी गुलाब दे सकते हैं। फूल सबसे प्यारी चीजें हैं उनमें से गुलाब पसंदीदा में से एक हैं। इसलिए यह दिन रोमांटिक संदेशों के साथ गुलाब के आदान-प्रदान के लिए है, लव मैसेज एसएमएस पत्नी के लिए।



 ए-हसीन मेरा गुलाब कबूल कर,

हम तुमसे बेइन्तहा इश्क़ करते हैं,


अब नहीं इस ज़माने की परवाह हमको,

हम अपने इश्क़ का इज़हार करते हैं,


तुम नादानी समझो या शैतानी हमारी,

हम हर घडी तेरा इंतजार करते हैं |

हैप्पी रोज डे

टूटा हुआ फूल खुशबू दे जाता हैं

बिता हुआ पल यादें दे जाता हैं

हर शख्स का अपना अंदाज़ होता हैं

कोई ज़िन्दगी में प्यार तोह..

कोई प्यार में ज़िदंगी दे जाता हैं |

Wish You Prosperous Rose Day


हर फूल आपको नए अरमान दे,

हर सुबह आपको एक सलाम दे,

हमारी ये दुआ हैं तहे-दिल से,

अगर आपका एक आंसू भी निकले,

तो खुदा आपको उससे दुगनी खुशी दे



फूल खिलते रहे आपकी ज़िन्दगी की राहो में,

हंसी चमकती रहे आपकी निगाहों में

कदम कदम पर मिले खुशियाँ आपको,

दिल देता हैं यही दुआ बार बार आपको


मेरा हर ख्वाब आज हकीकत बन जाये,

जो हो बस तुम्हारे साथ ऐसी जिन्दगी बन जाये,

हम लाये लाखो में एक गुलाब तुम्हारे लिए,

और ये गुलाब मोहब्बत की शुरुआत बन जाये



तेरी आहट से ही मेरे चेहरे पर मुस्कान आ जाती हैं,

तेरे होने का अहसास मेरी साँसे बयाँ कर जाती हैं,

ये सुन्दर गुलाब तेरी ही यादों का हिस्सा हैं

जिन्हें देख फिर से वो खुशियाँ जवां हो जाती हैं|

गुलाब की खूबसूरती भी फिकी सी लगती हैं

जब तेरे चेहरे पर मुस्कान खिल उठती हैं

यूँही मुस्कुराते रहना मेरे प्यार तू

तेरी खुशियों से मेरी साँसे जी उठती हैं


आपके होंटो पे सदा खिलते गुलाब रहे

खुदा ना करे आप कभी उदास रहे,

हम आपके पास चाहे रहे ना रहे,

आप जिन्हे चाहे वो सदा आपके पास रहे


अगर कुछ बनना है तो गुलाब के फुल बनो.

क्यों की ये फुल उस के हाथ मैं भी खुशबु छोड़ देता है

जो इसे मसल कर फ़ेंक देता है



तुम्हारी अदा का क्या जवाब दूँ, 

क्या प्यारा सा उपहार दूँ,

कोई तुमसे खुबसूरत गुलाब होता तो लाते,

 जो खुद गुलाब है उसको क्या गुलाब दूँ.


जिसको पा ना सके वो जनाब हो आप,

मेरी ज़िन्दगी का पहला खवाब हो आप,

लोग चाहे कुछ भी कहे आपको,

लेकिन मेरे लिए सुन्दर सा गुलाब हो आप

प्यार के समंदर में सब डूबना चाहते हैं,

प्यार में कुछ खोते हैं तो कुछ पते हैं,

प्यार तो एक गुलाब है जिसे सब तोडना चाहते है

हम तो इस गुलाब को चूमना चाहते हैं.


फूल बनकर मुस्कुराना ज़िन्दगी

मुस्कुराके गम भुलाना ज़िन्दगी

जीत कर कोई खुश हो तो क्या हुआ

हार कर खुशियाँ मानना भी ज़िन्दगी


बीते साल के बाद फिर से रोज डे आया हैं

मेरी आँखों में सिर्फ तेरा ही सुरूर छाया हैं

जरा तुम आकर तोह देखो एक बार

तुम्हारे इंतजार में पुरे घर को सजाया हैं|


 


Top 50+ parpose day Stauts and shayari, parpose day 2021 Stauts


Chocolate day 2021 best shayari Stauts WhatsApp and Facebook


Valentine Week List 2021 shayari, Dates Schedule Full List 7th-14th February All day's shayari


Teddy day special Sayari 2021



Hug day special Sayari 2021


Kiss day special Sayari 2021


Happy Valentine Day Shayari and SMS, Valentine's day 2021


14 fab. Pulwama attack Hindi Shayari 2021

Comments

Popular posts from this blog

शराबी शायरी, शराबी की शायरी और स्टेटस/sarabi ke shayari and stauts

Love Shayari

Sweet night stauts Shayari